State News
एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में अतिथि शिक्षक भर्ती हेतु अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण 09 से 12 मार्च तक 03-Mar-2021

जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में प्रतिनियुक्ति एवं अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए राज्य स्तर से आयुक्त आदिम जाति कल्याण विभाग रायपुर द्वारा गत 21 सितम्बर 2020 को विज्ञापन जारी किया गया था, जिसके आधार पर अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किये गये हैं। 
जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता रखने वाले पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन 09 से 12 मार्च तक शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कांकेर में प्रातः 11 बजे से दोपहर 03 बजे तक किया जावेगा। पी.जी.टी. हिन्दी, पी.जी.टी. अंग्रेजी एवं टी.जी.टी सामाजिक विज्ञान विषय के अतिथि शिक्षक के दस्तावेजों का सत्यापन 09 मार्च को तथा टी.जी.टी हिन्दी और टी.जी.टी. गणित विषय के अतिथि शिक्षक के दस्तावेजों का सत्यापन 10 मार्च को एवं टी.जी.टी. अंग्रेजी तथा टी.जी.टी. विज्ञान विषय के अतिथि शिक्षक के दस्तावेजों का सत्यापन 12 मार्च को किया जायेगा, जिसमें संबंधित अभ्यर्थियों को मूल दस्तावेज एवं एक-एक सत्यापित प्रति के साथ उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। निर्धारित तिथि में उपस्थित नहीं होने वाले अभ्यर्थियों को पृथक से अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा। 



RELATED NEWS
Leave a Comment.