Entertainment News
आलिया भट्ट के लिए पाकिस्तानी रैपर ने गाया स्पेशल गाना, एक्ट्रेस ने किया ये स्पेशल कमेंट 21-Apr-2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए पाकिस्तानी रैपर ने एक स्पेशल गाना बनाया है. ये गाना रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. आलिया को भी ये स्पेशल सॉन्ग बहुत पसंद आया है जिसकी उन्होंने तारीफ भी की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम किया. आज आलिया एक जाना-पहचाना नाम हैं. आलिया के फैन्स भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हैं. यही कारण है कि पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने आलिया पर एक गाना बनाया है. मुहम्मद शाह का ये गाना भारत के साथ पाकिस्तान में भी ट्रेंडिंग्स में है.

 

मुहम्मद ने अपने गाने में आलिया की फिल्मों को बिल्कुल अलग अंदाज में पेश किया है. उन्होंने एक्ट्रेस की सभी फिल्मों के नाम ले दिए, लेकिन रैप में जो आलिया को भी खूब पसंद आए हैं. आलिया ने भी उनके गाने की तारीफ करते हुए एक कमेंट किया है. आलिया ने अपने कमेंट में लिखा, 'बोहुत हार्ड' और इसके साथ उन्होंने फायर इमोजी भी बनाया है.

आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना संक्रमित भी हो गई थीं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी थी. मुंबई में लॉकडाउन के बाद वह रणबीर कपूर के साथ मालदीव के लिए रवाना हो गई है. दोनों को एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट किया गया था. हालांकि फैन्स दोनों से नाराज भी हो गए थे क्योंकि वह दोनों से प्लाज़्मा डोनेट करने की अपील कर रहे थे.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल कोरोना को देखते हुए फिल्म के प्लान पर रोक लगा दी गई है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी को लेकर फैन्स में सस्पेंस बरकरार है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.