Top Story
दिल्ली: एक मई से 18-44 साल वालों को वैक्सीन लगना मुश्किल, सरकार ने कहा- हमारे पास स्टॉक नहीं 29-Apr-2021

वैक्सिनेशन के तीसरे चरण को लेकर दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हमारे पास दवाओं का स्टॉक नहीं है.

एक मई से तीसरे चरण के वैक्सीनेशन को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बड़ा बयान दिया है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हमारे पास वैक्सीनेशन के लिए दवाओं को स्टॉक नहीं है. 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन अभियान को लेकर उन्होंने बताया कि हमें वैक्सीनेशन के लिए अब तक कोई शिड्यूल नहीं मिला है. इस दौरान सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में कोरोना की हालात को लेकर भी जानकारी दी.

 

सत्येंद्र जैन ने बताया कि दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 25,986 पॉजिटिव मामले सामने आए थे. उन्होंने कहा कि इस वक्त दिल्ली में पॉजिटिविटी मरीजों की संख्या 31.76 प्रतिशत की दर से बढ़ रही है.

 

मीडिया से बातचीत के दौरान सत्येंद्र जैन ने यह भी कहा कि पिछले 10-12 दिन से दिल्ली में 20,000 से ज्यादा केस आ रहे हैं. चार दिन पहले पॉजिटिविटी दर 35 प्रतिशत पर पहुंच गई थी, जो थोड़ा कम हुई है. टेस्टिंग  को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना संभावित मरीजों की टेस्टिंग कम नहीं हुई है, टेस्टिंग में कोई भी कमी नहीं आई है.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.