State News
बलरामपुर : कमिश्नर तथा आईजी पहुंचे झारखण्ड से लगने वाले कोरंधा चेकपोस्ट : बढ़ते कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत अनाधिकृत वाहनों को न दें प्रवेश: कमिश्नर सुश्री किण्डो 07-May-2021

संभाग आयुक्त सुश्री जिनेविवा किण्डो एवं पुलिस महानिरीक्षक श्री आर.पी.साय ने विकासखण्ड कुसमी के झारखण्ड सीमा से लगने वाले कोरंधा चेकपोस्ट का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने चेकपोस्ट में तैनात सुरक्षाकर्मियों की हौसला आफजाई की तथा कोरोना संक्रमण से बचाव का पालन करते हुए कार्य करने को कहा। संभाग आयुक्त सुश्री किण्डो ने खण्ड चिकित्सा अधिकारी को आवाजाही करने वाले नागरिकों का कोराना जांच सुनिश्चित करने उपरांत ही प्रवेश देने तथा शासन द्वारा जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करवाने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान आवाजाही करने वालों की जानकारी पंजी में संधारित करने को कहा। उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुसमी से विकासखण्ड में कोरोना संक्रमण के स्थिति की जानकारी ली तथा संक्रमितों की सतत् निगरानी कर बेहतर उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। साथ ही कमिश्नर सुश्री किण्डो ने अधिकारियों को भी कोरोना से स्वय को बचाते हुए दायित्वों का निर्वहन करने को कहा। उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्रों में भी मुनादी आदि के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव तथा वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक कर इससे जुड़े भ्रांतियों को दूर करने को कहा।
      इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुसमी आर.एस.लाल, तहसीलदार शबाब खान, खण्ड चिकित्सा अधिकारी  अनुज टोप्पो सहित पुलिस विभाग के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.