State News
छत्तीसगढ़: इन दो जिलों में आज से नहीं बजेगी शहनाई, जिनको अनुमति मिली, वे भी होंगी निरस्त 08-May-2021

दोनों जिलों के कलेक्टर की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि आज होने वाली शादियों को छोड़कर सभी की अनुमति खत्म की व्यवस्था की जाए. इस संबंध में एक लिखित आदेश भी जारी करें और उसकी रसीद जरूर प्राप्त कर लें.

 बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बिलासपुर और सूरजपुर में कलेक्टर ने शादियों पर रोक लगा दी. इस संबंध में दोनों जिले के कलेक्टर ने आदेश भी जारी कर दिया है. ऐसे में शनिवार से जो भी शादियां होनी थी, उनको मिली अनुमति भी निरस्त कर दी गई है. नियमों का पालन हो सके, इसलिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दे दिए गए हैं.

दोनों जिलों के कलेक्टर की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि आज होने वाली शादियों को छोड़कर सभी की अनुमति खत्म की व्यवस्था की जाए. इस संबंध में एक लिखित आदेश भी जारी करें और उसकी रसीद जरूर प्राप्त कर लें. इससे पहले शादी में सिर्फ 8 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई थी.

 

 

वहीं, लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर सूरजपुर के भैयाथान रोड स्थित गुप्ता स्टील और अनुष्का गारमेंट्स पर कार्रवाई की गई है. दोनों दुकानदार आधा शटर खोलकर ग्राहकों को समान बेच रहे थे. सूचना लगते ही प्रशासनिक टीम वहां पहुंच गई और दुकानदार को रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद दुकान को सील कर दी गई.

आपको बता दें कि बिलासपुर और सूरजपुर जिलों में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. एक ओर जहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं मरने वालों की संख्या में भी हर दिन बढ़ोतरी हो रही है. इसको देखते हुए जिले में लॉकडाउन भी 17 मई तक बढ़ा दिया गया है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.