Entertainment News
श्वेता तिवारी के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे पति अभिनव कोहली, बच्चा अकेला छोड़कर केपटाउन जाने का लगाया आरोप 08-May-2021

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर की हैं. इसमें उन्होंने श्वेता पर लापरवाही के कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि वह रेयांश को अकेला छोड़कर साउथ अफ्रीका चली गई हैं.

देशभर में कोरोना के मामले बढ़ता देख फिलहाल टीवी शोज़ की शूटिंग रोक दी गई है. ऐसे में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग देश से बाहर साउथ अफ्रीका में होगी. इसके लिए स्टार्स ने बाहर जाना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में निक्की तंबोली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसके बाद श्वेता तिवारी भी केपटाउन के लिए रवाना हो गई हैं, लेकिन इससे श्वेता की मुश्किलें थोड़ी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

 

श्वेता के पति अभिवन कोहली ने अब इंस्टाग्राम पर नई वीडियो पोस्ट की है. इसमें वह श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में जब कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. श्वेता उनके बेटे रेयांश को होटल में छोड़कर साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गई हैं. ऐसे में उनके बेटे के भी संक्रमित होने के चांस बढ़ जाते हैं. अभिनव इस दौरान काफी परेशान नजर आ रहे थे.अभिनव ने वीडियो में बताया कि इसको लेकर उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर भी फोन किया था और सभी चीजों के बारे में सूचित कर दिया गया है. अभिनव ने कहा, श्वेता ने मुझसे केपटाउन जाने के बारे में इजाजत मांगी थी, लेकिन मैंने उन्हें इसके लिए बिल्कुल मना कर दिया था क्योंकि मैं इसके लिए राजी नहीं था. श्वेता ने मेरी एक नहीं सुनी और बच्चे को होटल के कमरे में बंद कर चली गईं.अभिनव ने कहा कि रेयांश सिर्फ 5-6 साल का है और वह बिना मां के वहां है. मैंने पुलिस से भी इस बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने मुझे चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी के पास जाने के लिए कहा. रेयांश एक असुरक्षित बच्चा है और उसे हर समय मां-बाप की जरूरत है. उन्होंने लोगों से भी इस बारे में आगे आने के लिए कहा है और वह इसके लिए हाईकोर्ट जाने के लिए भी तैयार हैं. 

 
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.