Entertainment News
अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद भड़कीं कंगना रनौत, पूछा- 'राइट विंग इतने कमजोर क्यों हैं' 08-May-2021

एक्ट्रेस कंगना रनौत को राजनीतिक प्रतिक्रिया देना थोड़ा भारी पड़ गया है. टीएमसी प्रवक्ता ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. अब इस पर कंगना काफी नाराज हो गई हैं और उन्होंने एक और विवादित बयान दे दिया है.

पश्चिम बंगाल के चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं. चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को एक तरफा जीत मिली है और ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली है, लेकिन इस बीच बंगाल से लगातार हिंसा की खबरें सामने आ रही है. बीजेपी ने इस हिंसा के पीछे टीएमसी का हाथ बताया है, जबकि टीएमसी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया आ गई है.

 

कंगना रनौत इसको लेकर लगातार टीएमसी पर निशाना साध रही है. इसे देखते हुए तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. कंगना को शायद से ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उसकी प्रतिक्रिया अब और भी कठोर हो गई है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए ममता बनर्जी को 'मॉन्स्टर' तक बता दिया है. 

 

कंगना रनौत ने अपने कई सारी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'विडंबना है कि खून की प्यासी 'राक्षसी' ममता जो कि खुलेआम वोट न देने वाले लोगों की हत्या और लिंचिंग करवा रही है, वो मुझे सांप्रदायिक हिंसा का आरोपी बता रही है. राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है. पूरा देश मासूमों के खून से सने तुम्हारे हाथ देख रहे हैं. तुम मुझे डरा नहीं सकतीं न ही केस और एफआईआर से मेरी आवाज को मार सकती हो.'इसके अलावा दूसरी तरफ कंगना रनौत इसको लेकर केंद्र सरकार से भी नाराज हो गई हैं. उन्होंने लिखा, 'केंद्र इस पर एक्शन लेने में फेल होता है. हिंदुओं का मर्डर हो रहा है और लोग बंगाल छोड़कर भार रहे हैं, लेकिन ममता की सेना मेरे खिलाफ एक्शन ले रही है क्योंकि मैं इस नरसंहार को रोकने की वकालत कर रही हूं. लेकिन दक्षिणपंथी इस देश में इतने कमजोर क्यों हैं? कोई औकात है इनकी या नहीं?



RELATED NEWS
Leave a Comment.