Rajdhani
भाजपा नेता व पूर्व मंत्री ने कहा- आंध्रप्रदेश में कोरोना का नया स्टेन मिलने के बावज़ूद प्रदेश की सीमाओं पर चौकसी के इंतज़ाम नहीं होना प्रदेश सरकार की लापरवाही का निंदनीय प्रदर्शन 10-May-2021

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने आंध्रप्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए स्टेन के मिलने के बावज़ूद छत्तीसगढ़ की सीमाओं पर पर्याप्त और सख़्त चौकसी के इंतज़ाम नहीं होने पर इसे प्रदेश सरकार की लापरवाही का निंदनीय प्रदर्शन निरूपित किया है। श्री कश्यप ने कहा कि आंध्रप्रदेश से रोज़ाना लगभग 300 ट्रकों की आवाजाही आंध्रप्रदेश से छत्तीसगढ़ में धमतरी ज़िले की सीमा से हो रही है, जो राजधानी तक पहुँच रहे हैं, लेकिन बड़े-बड़े दावों के बावज़ूद प्रदेश की इन सीमाओं पर जाँच की कोई व्यवस्था नहीं होने से छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के नए स्टेन की दहशत अभी से नज़र आ रही है।

भाजपा नेता व पूर्व मंत्री श्री कश्यप ने कहा कि बोरई, रायगड़ा, उमरकोट, नवरंगपुर, बोरीगुमा, जैपुर, सिमलीगुड़ा, विजयनगरम् और विशाकापट्टनम् में कोरोना वायरस का नया स्टेन पाया गया है। प्रदेश सरकार सुकमा और बस्तर संभाग के सीमावर्ती इलाक़ों में किसी व्यक्ति या वाहन को बिना जाँच के छत्तीसगढ़ में आने नहीं दे रही है, लेकिन धमतरी ज़िले के सीमावर्ती इलाक़ों में ऐसा कोई इंतज़ाम नहीं होने के कारण कोरोना के नए स्टेन के संक्रमण की आशंका घनीभूत हो रही है। श्री कश्यप ने कहा कि आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम् से रायगड़ा होकर बोरई बॉर्डर से नगरी-दमतरी होते हुए रोज़ाना लगभग 300 ट्रक राजधानी रायपुर पहुँच रहे हैं, जिनका छत्तीसगढ़ की सीमा पर कोई कोरोना टेस्ट नहीं हो रहा है, जिससे छत्तीसगढ़ में इस नए स्टेन को लेकर अभी से दहशत फैलती जा रही है। श्री कश्यप ने मांग की कि प्रदेश सरकार को तत्काल बोरई बॉर्डर पर भी जाँच की वही व्यवस्था लागू करना चाहिए जो बस्तर के रास्ते प्रदेश की सीमा पर की गई है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.