Sports News
19 अक्टूबर से आईपीएल-14 की आगाज : इन खिलाड़ियों के बीच होगी रोमाचंक जंग, एक-दूसरे के लिए पहले भी पड़ चुके हैं भारी 15-Sep-2021

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का लोग बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस खेल में देश ही नहीं विदेशों के खिलाड़ी भाग लेते हैं। यह मैच (match) भले 20 ओवरों का खेल जा जाता है, लेकिन इसका रोमांच खेल प्रेमी ही समझ सकते हैं। आईपीएल (ipl) दुनियाभर के खिलाड़ियों (players) को मंच प्रदान करता है। इसका दुनियाभर के खिलाड़ी इंतजार करते हैं।

आईपीएल-14 के दूसरे चरण में भी फैंस को खिलाड़ियों के बीच दिलचस्प जंग का इंतजार है। आईपीएल-14 19 अक्टूबर से खेला जाना है। इस दौरान मुंबई इंडियंस और चेन्नई किंग्स के बीच मुकाबले से दूसरे चरण की शुरूआत होनी है।

आईपीएल दूसरे चरण के दौरान ग्लेन मैक्सवेल और रविचंद्रन अश्विन अपना जौहर आजमाएंगे। अश्विन ने अब तक सात बार आॅस्ट्रेलिया के इस बिग-हिटर को आउट किया हुआ है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि अश्विन का मैक्सवेल के ऊपर पूरी तरह दबदबा रहा है। मैक्सवेल ने भी इस आॅफ स्पिनर पर अटैक किया है और उनकी गेंदों पर काफी रन बटोरे। यही वजह है कि जब 8 अक्टूबर को दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें भिड़ेंगी, तो यह लड़ाई कुछ ऐसी होगी, जिसका सभी प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा।

एबी डिविलियर्स ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने विश्व क्रिकेट में शायद ही कभी किसी गेंदबाज के खिलाफ संघर्ष किया हो। ऐसे में डिविलियर्स 6 अक्टूबर को अबु धाबी में होने वाले मुकाबले में इस अफगानी स्पिनर से हिसाब बराबर करना चाहेंगे.वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे बहुत कम गेंदबाज हैं, जिन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को तंग किया हो। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए 2021 शानदार रहा है। उन्होंने आॅस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में शानदार पारियां खेलकर काफी सुर्खियां बटोरीं।

 

 
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.