Entertainment News
टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक को सब टीवी के पॉपुलर शो FIR में चन्द्रमुखी चौटाला के किरदार से जबर्दस्त पहचान मिली 15-Sep-2021

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक को सब टीवी के पॉपुलर शो FIR में चन्द्रमुखी चौटाला के किरदार से जबर्दस्त पहचान मिली. आज भी उनके फैंस उनके इस किरदार को याद करते हैं. हाल ही में कविता ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ये कहकर सबको चौंका दिया कि वो भारत में अपने बच्चे को जन्म देना नहीं चाहती. उन्होंने ऐसा क्यों कहा आईए आपको बताते हैं.

 

कविता कौशिक अपने अक्खड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साल 2017 में उन्होंने अपने ब्वॉय फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर ली. उनसे जब भी फैमिली प्लानिंग का सवाल किया जाता है वो अक्सर इस सवाल को टाल जाती हैं. लेकिन हाल के इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर ऐसा बयान दे दिया जिससे वो सुर्खियों में आ गईं.

 

इंटरव्यू के दौरान जब कविता से बच्चे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "मेरा और रोनित का भारत में अपने परिवार को बढ़ाने का कोई प्लान नहीं है. मेरे पास एक बिल्ली और एक कुत्ता है और वे मेरा परिवार हैं और मुझे इस ज्यादा आबादी वाले देश में एक और बच्चे को लाने की कोई इच्छा नहीं है."

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.