Crime News
पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल ने शहर की रात्रि गश्त प्रणाली एवं पेट्रोलिंग व्यवस्था का किया निरीक्षण 15-Sep-2021

 पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल ने शहर की रात्रि गश्त प्रणाली एवं पेट्रोलिंग व्यवस्था का किया निरीक्षण

???? शहर के प्रमुख बाजारों, संवेदनशील क्षेत्रो के रात्रि गश्त पॉइंट व पेट्रोलिंग का मौके पर किया निरीक्षण

???? रायपुर रेलवे स्टेशन क्षेत्र तथा बैंकों में लगने वाले गार्ड व्यवस्था का भी लिया जायजा

???? मध्य रात्रि को पुलिस अधीक्षक द्वारा रायपुर पुलिस कंट्रोल रूम का किया आकस्मिक निरीक्षण

???? सतर्कता और जागरूकता से रात्रि गश्त और पेट्रोलिंग करने हेतु अधिकारियों एवं कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए दिए निर्देश

▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️▪️

जिले के नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल शहर की रात्रि गश्त प्रणाली एवं पेट्रोलिंग व्यवस्था का अवलोकन करने देर रात को शहर की सड़कों पर निकले। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा रायपुर शहर के विभिन्न संवेदनशील क्षेत्रों व बाजारों का भ्रमण किया गया तथा वहां लगने वाले रात्रि गश्त पॉइंट के अधिकारियों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया तथा उनके द्वारा संपादित की जाने वाली ड्यूटी का जायजा भी लिया गया। 

 शहर के बैंकों में लगने वाली सुरक्षा गार्ड व्यवस्था का भी जायजा लिया गया। सदर बाजार, मालवीय रोड, पंडरी कपड़ा मार्केट, रायपुर बस स्टैंड, शारदा चौक व जयस्तंभ चौक फाफाडीह के क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए वहां लगे गश्त प्वाइंट का निरीक्षण भी किया गया।  रायपुर रेलवे स्टेशन क्षेत्र का भी निरीक्षण किया गया तथा मौके पर लगे थानों के पेट्रोलिंग ड्यूटी के अधिकारी एवं कर्मचारियों से भी रेलवे स्टेशन क्षेत्र में लगने वाली सुरक्षा व्यवस्थाओं की जानकारी ली। RPF के जवानों से भी की चर्चा।

तदुपरांत पुलिस अधीक्षक द्वारा रायपुर कंट्रोल रूम पहुंचकर कंट्रोल रूम कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कंट्रोल रूम की कार्यप्रणाली व्यवस्थाओं की जानकारी ली तथा इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए हैं। 

 रात्रि गश्त निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरेपुन्जे मौके पर उपस्थित रहे।

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने इस आकस्मिक रात्रि गश्त एवं पेट्रोलिंग चेकिंग अभियान के तहत सभी गश्त अधिकारियों को लगातार सतर्क रहते हुए जागरूक रहते हुए आपस में परस्पर संचार एवं समन्वय बनाते हुए पूरी सरकता से ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए।



RELATED NEWS
Leave a Comment.