Crime News
थाना गोबरानवापारा क्षेत्र में आंख व चेहरे पर मिर्ची पावडर डालकर सोने का मंगल सूत्र लूटने वाला लुटेरा खोरबहरा सेन गिरफ्तार 23-Sep-2021
 प्रार्थिया श्रीमती नीराबाई साहू ने थाना गोबरानवापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह किसान पारा गोबरा नवापारा की रहने वाली है तथा गृहणी है। दिनांक 22.09.2021 के शाम करीबन 07ः00 बजे वह अपने घर आगंन में दीयाबाती कर रही थी। इसी दौरान ग्राम चमसुर का रहने वाला खोरबहरा सेन आया और प्रार्थिया के आंख व चेहरे में मिर्ची पाऊडर डालकर कर प्रार्थिया के गले में पहने सोने के मंगलसूत्र जो काले रंग की मोती में गुथा हुआ था जिसमें सोने की पत्ती एवं सोने का गेहूं दाना लगा था को लूट लिया तथा प्रार्थिया के घर के दरवाजा को बाहर से बंद कर फरार हो गया। जिस पर आरोपी के विरूद्ध थाना गोबरानवापारा में अपराध क्रमांक 331/21 धारा 392 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गोबरानवापारा के नेतृत्व में थाना गोबरानवापारा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया व आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपी की पतासाजी प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण मंे त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही व पतासाजी करते हुए अंततः आरोपी खोरबहरा सेन को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी खोरबहरा सेन द्वारा लूट की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से लूट की सोने की मंगल सूत्र को जप्त किया जाकर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।  
 
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.