State News
BREAKING NEWS : सूरजपुर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, दोस्तों ने ही रितिक का गला रेत की हत्या, हिरासत में संदिग्ध 26-Sep-2021

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के आदिवासी अंचल सूरजपुर के ग्राम पंचायत बृजनगर में 15 वर्षीय नाबालिग रितिक राजवाड़े हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस संगीन को अंजाम देने वाले अज्ञात हत्यारे कोई और नहीं, बल्कि रितिक के दोस्त ही हैं। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए 24 घंटे के भीतर ही संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में ​ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

विदित है कि शनिवार तड़के सूरजपुर जिले के ग्राम पंचायत बृजनगर में उस वक्त जोरदार हड़कंप मच गया, जब स्थानीय किशोर रितिक राजवाड़े की लाश उसके घर से महज 300 मीटर दूर एक निर्माणाधीन मकान के पास पड़े मिली, जबकि परिजनों के मुताबिक रात 10 बजे तक वह घर पर ही था।

वारदात तड़के 3 बजे से पहले, यानी आधी रात को अंजाम दी गई। तड़के 3 बजे जब घर के सदस्य की नींद टूटी, तो रितिक घर पर नहीं मिला। अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने उसी समय रितिक को तलाशना शुरू कर दिया और कुछ ही देर बाद, जब हकीकत सामने आई, तो उनकी आंखे फटी रह गई। क्योंकि उनकी आंखों के सामने रितिक की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी।

फिलहाल पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके कुछ दोस्तों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि आज दोपहर बाद इस मामले की पूरी कहानी सामने आ जाएगी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.