National News
पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी ने रखा था करवा चौथ का व्रत, उसी ही दिन उजड़ गया सुहाग, मचा कोहराम 25-Oct-2021

आगरा। देशभर में कल करवा चौथ का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दिन पत्नी अपने पति की दीर्घायु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। वहीं, ताजनगरी आगरा में करवा चौथ के ही दिन एक महिला का सुहाग उजड़ गया।

महिला ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा था। जब उसे पति की मौत की खबर मिली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना से घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

आगरा में करवाचौथ पर जब पत्नी मायके से नहीं आई तो पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। दरअसल, पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा में रहने वाले सुग्रीव सिंह के छोटे बेटे सोनू (22) और बड़े बेटे रवि (24) दोनों भाइयों की शादी एक साल पहले राजस्थान के धौलपुर निवासी सगी बहनें अंजलि और मंदना से हुई थी। रवि का करीब एक महीने पहले पत्नी अंजलि से विवाद हो गया था। इसके बाद मायके वाले दोनों बेटियों को साथ ले गए।

करवाचौथ पर मायके से नहीं लौटी पत्नी

सोनू ने रविवार को करवाचौथ पर पत्नी मंदना को फोन कर घर आने को कहा, लेकिन उसने घर आने से इनकार कर दिया। इस बात से सोनू इतना परेशान हुआ कि उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। कमरे में सोनू का शव फांसी से लटका देख परिजनों में कोहराम मच गया। करवाचौथ के दिन मंदना की मांग का सिंदूर उजड़ गया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.