State News
छत्तीसगढ़: पारिवारिक विवाद में महिला ने बच्चों संग दी जान, बाद में पति ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या 27-Oct-2021
राजनांदगांव । छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव ब्लाक के ग्राम करमतरा में मंगलवार को एक ही परिवार के चार लोगों ने खुदकुशी कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस पारिवारिक विवाद को कारण बताकर मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस ने बताया कि लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम करमतरा में 32 वर्षीय डोमन लाल साहू ने अपने पुराने घर की बाड़ी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं, डोमन की पत्नी 28 वर्षीय वेदिका साहू, दो बच्चों तीन साल की काव्या और दो वर्षीय पीयूष की लाश घर के कुएं में मिली है। उस समय घर के सभी लोग खेतों पर गए हुए थे। शाम को डोमन के माता-पिता, छोटा भाई और बहू खेत से लौटे तो हाथ-मुंह धोने के लिए कुएं से पानी निकालने पहुंचे।
कुएं में दो वर्षीय पीयूष का शव दिखा। इसके बाद उसकी मां वेदिका और तीन वर्षीय काव्या की लाश भी कुएं से बरामद हुई। घरवाले डोमन को खोजते हुए अपने पुराने घर की ओर गए, जहां बाड़ी में डोमन की लाश फंदे से लटकी हुई थी। सूचना मिलते ही पिनकापार पुलिस की टीम करमतरा पहुंची। दो बच्चों के साथ दंपती द्वारा खुदकुशी करने की वजह सामने नहीं आयी है। हालांकि परिवार और आसपास के लोगों के बयान के आधार पर पुलिस इसे पारिवारिक विवाद बता रही है।
गांव में मातम का माहौल
कुएं से एक-एक कर तीन लोगों की लाश मिलने और डोमन की फांसी लगाने की घटना की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया। मृतक डोमन के घर व बाहर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सरपंच रोमेश्वरी साहू ने बताया कि घटना से पूरा गांव हतप्रभ है।
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.