Top Story
आदर्श गोठान अमोरा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर साधा निशाना... 03-Aug-2019

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 17 जून को आदर्श गोठान की शुरूआत अमोरा से किया था। जहां पिछले कुछ दिनों से ताला जड़ा हुआ है। जिसको लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपनेट्वीटर पर  प्रदेश के कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है। उन्होंने आगे लिखा है कि सीएम भूपेश बघेल जी, जो गोठान आपकी फाइलों में आदर्श दर्जा प्राप्त हैं उनकी जमीनी हकीकत से शायद आप अनभिज्ञ हैं। चारा-चरवाहों के आभाव में ताले जड़े गोठान देखकर दनता आपसे जवाब मांग रही है। यह लिखते हुए डॉ. रमन सिंह अपने ट्वीटर पर आज प्रकाशित एक अखबार की प्रति भी पोस्ट किया है।

 

तुम्हारी फाइलों में गाँव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है। CM जी, जो गोठान आपकी फाइलों में आदर्श दर्जा प्राप्त हैं उनकी ज़मीनी हक़ीक़त से शायद आप अनभिज्ञ हैं। चारा-चरवाहों के आभाव में ताले जड़े गोठान देखकर जनता आपसे जवाब माँग रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.