Entertainment News
निक जोनस के वीडियो पर प्रियंका का कमेंट 23-Nov-2021

निक जोनस ने जो वीडियो शेयर किया है वो एक मोनोक्रोम वीडियो है. जिसमें निक अपनी मजबूत बाहों से भारी डंबल मारते दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मंडे मोटिवेशन, चलिए करते हैं." निक की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. लेकिन एक कमेंट जिस पर सबका ध्यान गया वो था एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का, जो अपने पति के इस वीडियो को देखकर होश खो बैठी. प्रियंका ने निक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "डैम...मैं तो तुम्हारी बाहों में मर गई" इस कमेंट के साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया. 

प्रियंका चोपड़ा के इस कमेंट से उन फैंस को बहुत राहत मिली हैं जो उनके तलाक की अफवाहों से परेशान दिखाई दे रहे थे. प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को अपने नाम के साथ लगा निक जोनस का सरनेम हटा दिया था. जिसके बाद से इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ने लगीं थी. हालांकि बाद में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों को अफवाह बताया और लोगों से अपील की वो झूठी बातें न फैलाए. 

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सबसे मजबूत कपल माने जाते हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों से ये साबित भी करते हैं. हाल ही प्रियंका निक के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हुईं हैं, उन्होंने यहां शानदार दिवाली की पार्टी भी मनाई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं. प्रियंका चोपड़ा के इस कमेंट से उन फैंस को बहुत राहत मिली हैं जो उनके तलाक की अफवाहों से परेशान दिखाई दे रहे थे. प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को अपने नाम के साथ लगा निक जोनस का सरनेम हटा दिया था. जिसके बाद से इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ने लगीं थी. हालांकि बाद में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों को अफवाह बताया और लोगों से अपील की वो झूठी बातें न फैलाए. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सबसे मजबूत कपल माने जाते हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों से ये साबित भी करते हैं. हाल ही प्रियंका निक के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हुईं हैं, उन्होंने यहां शानदार दिवाली की पार्टी भी मनाई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.