Entertainment News
कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इतना ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ये मूवी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर खूब देखी जा रही है 03-Dec-2021

हॉलीवुड की रेड नोटिस फिल्म (Hollywood Movie Red Notice) ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इतना ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ये मूवी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर खूब देखी जा रही है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की हिस्ट्री पर रेड नोटिस नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है. रेड नोटिस एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसमें ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson), गैल गैडोट (Gal Gadot) और रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ऐसे में ये सबसे अधिक बार देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म को 1490 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई है. नेटफ्लिक्स ओरिजनल की ये अब तक की सबसे महंगी मूवी है.

 

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने इस फिल्म के लिए दो करोड़ डॉलर की फीस ली थी. वहीं इतनी ही रकम गेल गैडोट (Gal Gadot) ने भी ली थी. बता दें साल 2018 में बनी फिल्म बर्ड बॉक्स (Bird Box) को भी इस फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म के व्यूअरशिप की बाद करें तो 328 मिलियन घंटे से ज्यादा है, जबकि 282 घंटे ही बर्ड बॉक्स का रिकॉर्ड था. इस फिल्म को मिल रही सफलता से गैल गैडोट काफी खुश है. उन्होंने फैंस का आभार भी जताया है. अपने पोस्ट में लिखा है- वाह, वाह, वाह...मैं बता नहीं सकती आप लोगों को कि इन आंकड़ों से कितनी खुश हूं...आभार.



RELATED NEWS
Leave a Comment.