Crime News
छत्तीसगढ़ – भारत शासन लिखी हुई गाड़ी से 12 लाख का गांजा जप्त, पुलिस भी पड़ गई हैरत में 17-Jan-2022

महसमुंद – नशे के कारोबारियों के द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए क्या कुछ उपाय नहीं अपनाए जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सरायपाली से सामने निकल कर आया है। जहां लग्जरी फोर्ड कार में आरोपी ने “भारत शासन” लिखवा रखा था। जिससे पुलिस को शक ना हो कि केंद्र शासन की गाड़ी है और इसमें कुछ गलत कार्य हो रहे हैं।

इन्ही सभी चीजों का फायदा उठाकर आरोपी उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में माल को खफाया करता था। अचानक मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस ने गाड़ी को रोककर जांच की तब उसे आश्चर्यचकित कर देने वाला नजारा साड्डे बिना दरअसल भारत शासन लिखे हुए गाड़ी में 1200000 रुपए का गांजा बरामद हुआ है।

दरअसल पुलिस के द्वारा लक्ज़री फ़ोर्ड कार में 60 कि.ग्रा. मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 20(ख) एनडीपीएस के तहत थाना सरायपाली में कार्यवाही किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ मुखबीर से सूचना मिली कि ओड़िशा से अवैध मादक पदार्थ गांजा का बडा खेप एक छोटी वाहन में ओडिशा से महासमुन्द होते हुये मनेन्द्रगढ, कोरिया की ओर जाना वाला है। इस सुचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना सरायपाली प्रभारी को त्वरित कार्यावाही करने हेतु निर्देशित किया शोहेला, बरगढ़ की तरफ से सफेद रंग की लक्ज़री फ़ोर्ड कार जिसमें भारत सरकार लिखा हुआ क्रमांक JH 01 CE 3494 को पटेल चौक भंवरपुर रोड के पास घेराबंदी कर रोका गया।

कार चालक राशीद खान पिता हुमांयू खान (22)निवासी वार्ड नं. 15 मनेन्द्रगढ, कोरिया से पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दे रहा था कार की तलाशी पर डिक्की के अंदर 60 पैकेटों में 60 किलो ग्राम मादक पदार्थ गांजा मिला। वाहन पर अवैध गांजा परिवहन करते पाये जाने पर मौके पर आरोपी को गिरफ्तार कर 60 किलो ग्राम गांजा को वाहन सहित जप्त किया गया।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.