Rajdhani
‘नेकी की दीवार’ को क्षतिग्रस्त करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मूणत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरना आंदोलन करेंगे 19-Jan-2022

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा है कि प्रदेश सरकार, ज़िला प्रशासन और नगर निगम ने यदि 07 दिनों के भीतर अनुपम गार्डन के पास निगम द्वारा निर्मित ‘नेकी की दीवार’ को क्षतिग्रस्त और जलाकर नष्ट करने के मामले में आरोपियों की पहचान कर उन्हें दंडित नहीं किया तो वह (स्वयं मूणत) अपनी पार्टी के जागरूक युवा कार्यकर्ताओं के साथ उसी क्षतिग्रस्त ‘नेकी की दीवार’ के पास धरना आंदोलन प्रारंभ करेंगे।  इस दौरान होने वाली किसी भी प्रकार की असुविधा और अप्रिय स्थिति के लिए शासन-प्रशासन ज़वाबदेह रहेगा।आश्चर्य की बात है घटना को कई दिन बीत गए लेकिन प्रशासन ने कोई सुध नहीं ली  लगता है कोई रसूखदार व्यक्ति अपराधियों के पीछे है जिस पर कार्यवाही करने से प्रशासन के हाथ कांप रहे है ।  

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री मूणत ने कहा कि राजधानी स्थित अनुपम गार्डन के पास पिछले कई वर्षों से नगर निगम, रायपुर द्वारा निर्मित ‘नेकी की दीवार’ पर शहर की जनता ग़रीबों की सहायता के लिए कपड़े, राशन आदि वस्तुएँ छोड़कर जाती थी, जिसका उपयोग ज़रूरतमंद ग़रीब करते थे। इस माह की शुरुआत में कतिपय असामाजिक तत्वों ने इस दीवार को न केवल क्षतिग्रस्त कर दिया, अपितु इसे जलाकर नष्ट करने का कुत्सित प्रयास किया। इस मामले में नगर निगम द्वारा आरोपियों की पहचान कर उन्हें दंडित करने की दिशा में कोई क़ारग़र पहल नहीं होना गहन क्षोभ का विषय है। श्री मूणत ने कहा कि उन्होंने इससे पूर्व भी नगर निगम के महापौर को पत्र लिखकर इस मामले में यथोचित कार्रवाई करने के लिए आग्रह किया था, लेकिन महाापौर और नगर निगम के अधिकारियों ने इस माामले में ऐसा कोई क़ारग़र क़दम नहीं उठाया, जिससे आपराधिक प्रवृत्ति के तत्वों का दुस्साहस टूटे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.