Crime News
मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद... दोस्तों ने ही दोस्त को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट... 18-Aug-2019

रायपुर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 13 अगस्त की रात हुए हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस हत्या मामले में आरोपी कोई और नहीं मृतक के दो दोस्त थे। पुलिस ने बताया कि राजधानी के डीडीनगर इलाके में सुनसान इलाके में युवक की हत्या उसके दोस्तों ने मिलकर की थी। शराब पीने के बाद मामूली विवाद के बाद दो युवकों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक  सरोना में सुनसान इलाके में राजू गुप्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि घटना से पहले राजू अपने दो दोस्त राहुल ओझा और उमेश मरस्कोले के साथ घूम रहा था।

इस आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ा और पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने पहले इनकार किया इसके बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि घटना वाली रात तीनों ने सरोना मार्ग में बैठकर शराब पी।

इस दौरान राजू उन लोगों से गाली-गलौज करने लगा। बार-बार मना करने के बाद भी राजू नहीं माना तो इससे नाराज होकर राहुल और उमेश ने चाकू से राजू पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



RELATED NEWS
Leave a Comment.