Entertainment News
आज रात 9 बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति... 19-Aug-2019

नई दिल्ली। पॉपूलर टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति फिर से एकबार आपके मनोरंजन के लिए आ रहा है। शो के होस्ट को तो आप जानते ही है। जी हां, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की वो हस्ती जिनके बिना फिल्म इंडस्ट्री अधूरी है साथ ही ये अब टीवी की दुनिया के सबसे पॉपूलर होस्ट के नाम से भी जाने लगे है।

amitabh bacchan kbc

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आज यानि की 19 अगस्त रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। पिछले दो महीने से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था। अब फाइनली ये शो पर्दे पर आने को तैयार है। अब इससे पहले कि आप इस सोच में पड़ जाएं कि पहली कंटेस्टेंट कौन होने वाली हैं तो चलिए बताते है आपको इस बारे में।

amitabh bacchan kbc 1

पहले एपिसोड 19 अगस्त को रायपुर की रहने वाली डॉक्टर चित्रलेखा राठौर हॉट सीट पर आएंगी। चित्रलेखा रामकृष्ण केयर में डॉक्टर हैं। उन्होंने बताया कि वह अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थीं। इसलिए सालों से लगातार कोशिश करती रही थीं। एक वेबसाइट से बातचीत में चित्रलेखा ने बताया कि बिग बी ने उनसे अलग-अलग तरह के सवाल पूछे। साथ ही घर-परिवार के बारे में बातचीत भी की।

kbc chitra

चित्रलेखा ने अपने सवालों को लेकर डिटेल में बात नहीं की, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स एक कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होते हैं। लेकिन उन्होंने एपिसोड की हाईलाइट जरूर बताई। चित्रलेखा ने बताया कि उन्होंने बिग बी के साथ मिलकर खूब डांस किया। चित्रलेखा का डांस देखकर बिग बी मजाक में बोले, ‘मुझे नहीं पता था कि आप इतना अच्छा डांस करती हैं। लेकिन जरा मंच का भी ध्यान रखें। इतना तेज डांस करेंगी तो यह टूट जाएगा।’

kbc 3

चित्रलेखा 19 और 20 अगस्त दो दिन हॉट सीट पर टिकी रहेंगी। अब वे इस शो में कितनी रकम जीत पातीं है यह तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चल पाएगा। तो फिर आज रात से तैयार हो जाए मनोरंजन के भरपूर डोज के लिए।



RELATED NEWS
Leave a Comment.