Crime News
रायपुर : शर्मनाक!... कार में महिला से बलात्कार...पीड़िता की सहेली आरोपी का साथ दे रही थी... 20-Aug-2019

 रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में युवती से दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ढाबे में खाना खाने के बाद बिल शेयर करने को लेकर उपजा विवाद इस घिनौने जुर्म  में बदल गया. युवती का रेप करने का आरोपी कोई और नहीं ​बल्कि वही सख्श है, जिसके साथ वो अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ रात में घूमने के लिए निकली थी. घटना के बाद मुख्य आरोपी और उसका साथ देने वाली पीड़िता की सहेली को गिरफ्तार  कर लिया गया है.

राजधानी रायपुर  के राजेन्द्र नगर पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पर अपने महिला मित्र के साथ कार में रेप  करने का आरोप है. इस घिनौने जुर्म में आरोपी का साथ पीड़िता की एक सहेली ने दिया. पुलिस ने उसे भी मुख्य आरोपी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. रेप से पहले पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई है. ढाबे में खाना खाने के बाद बिल शेयर करने को लेकर पीड़िता और आरोपी में विवाद हुआ था. इसके बाद वापस लौटते समय कार में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

जानें क्या है पूरा मामला?
राजेन्द्र नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 18 अगस्त की देर रात की है. 28 वर्षीय आरोपी तुषार मूलचंदानी अपनी तीन महिला मित्रों के साथ अपनी ही कार में रिंग रोड नंबर 1 स्थित एक ढाबे में खाना खाने गया. वहां का बिल 800 रुपये शेयर करने की बात आरोपी ने महिला मित्रों से की. इसपर पीड़िता ने ये कहकर मना कर दिया कि उसने कुछ नहीं खाया है, इसलिए बिल शेयर नहीं करेगी. इसी बात को लेकर आरोपी और पीड़िता में विवाद हो गया



RELATED NEWS
Leave a Comment.