State News
तेज़ रफ्तार हाइवा ने ऑटो को मारी ठोकर, हादसे में पूर्व सांसद के भतीजे सहित 4 लोगों की मौत 21-May-2022

बिलासपुर-तखतपुर मेन रोड पर मोछ के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में तेज रफ्तार हाइवा( highva) ने ऑटो को टक्कर मार दी।हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौत हो गई, वहीं घटना के बाद आरोपी चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया है।तखतपुर पुलिस( police) मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, बीते देर रात मालवाहक ऑटो ( auto)में सवार होकर चार लोग तखतपुर की ओर जा रहे थे। उसी समय मेन रोड में तेज रफ्तार हाइवा आ रही थी। घटना तखतपुर के मोछ मोड़ के पास की है। तेज रफ्तार( high speed) अनियंत्रित हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो सवार 2 लोग उछल कर सड़क से दूर जा गिरे।

महेश साहू पूर्व सांसद लखन लाल साहू का भतीजा है। ऑटो ( auto)में फंसे ड्राइवर ) driver)व महेश को गैस कटर की मदद से निकाला गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे मे तीनती लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिनके शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जबकि, गंभीर रूप से घायल ऑटो ( auto)चालक को कड़ी मशकत के बाद बाहर निकालाा गया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के बाद उसकी भी मौत हो गई। अभी अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.