Rajdhani
राष्ट्रीय स्तर पर दादा साहब फाल्के आइकॉन अवार्ड में छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष को नारी शक्ति अवार्ड से सम्मानित किया गया 25-May-2022

राष्ट्रीय स्तर पर दादा साहब फाल्के आइकॉन अवार्ड में छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष को नारी शक्ति अवार्ड से सम्मानित किया गया। 
इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों के सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया है, जो विभिन्न क्षेत्रों से आयी है, और इस अवार्ड में दो महिला संसद, चार विधायक, टीवी आर्टिस्ट उषा नागकर्णी, हरियाणवी लोककलाकार सपना चौधरी को भी सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में नामचीन हस्तियां थी मॉरीशस से एम्बेसडर भी आयी हुई थी। 
छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की गूंज पूरे देश मे हो रही है जो यहां पर महिलाओं के साथ तेज गति से न्याय किये है रहे है सिविल कोर्ट के पावर का जो उपयोग करके महिलाओं को तत्काल न्याय दिया जा रहा है। ऐसा पूरे देश मे कही नही हुआ है, इसी कारण छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष को दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए नामांकित किया गया है।

More Photo
  • राष्ट्रीय स्तर पर दादा साहब फाल्के आइकॉन अवार्ड में छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष को नारी शक्ति अवार्ड से सम्मानित किया गया
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.