Sports News
कैफ ने आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 19 गेंदों में 46 रन की पारी का हवाला देते हुए सैमसन को शानदार फिनिशर बताया है. 21-Jun-2022

कैफ ने कहा, "लेकिन शायद वह उतना सुसंगत नहीं रहे हैं. उसके पास एक्स-फैक्टर है, वह अपने दिन भारत के लिए मैच जिता सकते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि संजू सैमसन निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं. मेरा सुझाव संजू सैमसन को होगा कि उन्हें अच्छी बल्लेबाजी कर मैच को खत्म करना चाहिए."

कैफ ने आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 19 गेंदों में 46 रन की पारी का हवाला देते हुए सैमसन को शानदार फिनिशर बताया है. आयरलैंड के खिलाफ भारत की आगामी दो मैचों की टी20 श्रृंखला की प्रमुख विशेषताओं में से एक यह अवसर है, जो राहुल त्रिपाठी और उमरान मलिक जैसे युवाओं को प्रदान कर सकता है. कैफ मलिक को देखने के लिए उत्सुक हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में टीम में जगह बनाई, लेकिन सही समय आने पर भारत के लिए मैच भी खेलेंगे.

उन्होंने कहा, "मैं एक दिन उमरान मलिक को भारत के लिए खेलते देखना चाहूंगा. लेकिन साथ ही, मैं उनके साथ जल्दी नहीं करना चाहता. जैसे, राहुल द्रविड़ यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह डगआउट में बैठे हैं, बाहर से मैच देख रहे हैं. उसके पास गति है, वह मजबूत है और इस समय अच्छी फॉर्म में है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं अकेला नहीं हूं, पूरा भारत उसे एक दिन देश के लिए खेलते देखना चाहता है. उसका समय आएगा लेकिन राहुल द्रविड़ उनके साथ अच्छा काम कर रहे हैं और जब समय आएगा, तो उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका मिलेगा."

त्रिपाठी ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 37.54 की औसत और 158.23 की स्ट्राइक रेट से प्रभावशाली 413 रन बनाए, कैफ को लगता है कि दाएं हाथ का बल्लेबाज भारत के लिए खेलने के लिए तैयार है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.