State News
क्रूरता की हदें पार : गाय का मुंह बोरी से बांधकर जमकर पीटा, फिर उफनती नदी में फेंक दिया... 12-Aug-2022

जांजगीर-चांपा: जिले में गाय के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। लगभग दर्जनभर असामाजिक तत्वों ने एक गाय के मुंह पर बोरी बांधकर डंडे से जमकर पीटा। इतना ही नहीं बल्कि गाय को जिंदा ही उफनती नदी में फेंक दिया। घटना बुधवार की बताई जा रही है।

इसका वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी युवा मोर्चे से कुछ लोगों ने हसौद थाने में वीडियो सौंपकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद और अज्ञात 12 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक हसौद थाना क्षेत्र के लालमाटी गांव की यह घटना बताई गई है। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी है। शिकायतकर्ताओं ने लालमाटी निवासी राहुल खुंटे, कमल किशोर खुंटे, किरन जाटवर और कुलदीप का नाम शिकायत पत्र में लिखा है।

पुलिस ने इस मामले में धारा 429 व कृषक पशु संरक्षण अधिनियम 4, 10 व पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 के तहत कमल किशोर खुंटे, राहुल खुंटे और किरन जाटवर तथा अन्य लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। इस मामले में हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।



RELATED NEWS
Leave a Comment.