Top Story
सभी लोगों को भरपेट भोजन, पीने का स्वच्छ पानी और बेहतर चिकित्सा - मुुहैया कराई है - शिवरतन शर्मा 01-Oct-2018
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को उनके उस बयान के लिए आड़े हाथों लिया है जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पाप का घड़ा भर गया है और प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी। श्री शर्मा ने कहा कि बघेल खुली आंखों से दिन में मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं। बघेल ने भानुप्रतापपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान यह कहा था।
श्री शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार ने जन-कल्याण के काम करके, लोगों की तकलीफों को दूर करके और संवेदनक्षम परिवेश में सामाजिक समरसता के पुण्य-कर्म किए हैं। पाप का घड़ा तो कांग्रेस नेताओं के पास है जिसे वे लगातार झूठ बोलकर और पिछले 15 वर्षों में हुए विकास कार्यों  को अनदेखा करके भरते रहे हैं। पाप का घड़ा तो कांग्रेस का भर गया है क्योंकि देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होकर कांग्रेस के नेता उनके देशद्रोह को शह देने का काम करते हैं। आर्थिक और  सीडी कांड जैसे अपराधों के लिए कांग्रेस के केंद्रीय व प्रादेशिक नेता जमानत पर हैं। जेल-बेल का खेल जब बेपर्दा  हुआ तो बघेल ने महात्मा गांधी के सत्याग्रह को अपना हथियार बनाने की कोशिश करके गांधी जी के राजनीतिक चिंतन व विचारों की हत्या करने तक का पाप किया। 
प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार ने राज्य के सभी लोगों को भरपेट भोजन, पीने का स्वच्छ पानी और बेहतर चिकित्सा तो मुुहैया कराई ही है, किसानों, छात्रों, युवाओं, महिलाओं, समेत सभी वर्गों की बेहतरी की योजनाएं भी अमल में लाई। भूखे को अन्न, प्यासों को पानी, मरीजों का बेहतर इलाज, कन्यादान योजना जैसे काम तो परोपकार की श्रेणी में आते हैं और परोपकार पुण्य कर्म माना गया है। श्री शर्मा ने सवाल दागा कि सिवाय झूठ बोलने और कोरी राजनीतिक लफ्फाजी करने के कांग्रेस ने कौन-सा पुण्य अपने खाते में जोड़ा है? उन्होंने बघेल को अपनी नजर  साफ करने और राजनीतिक चश्मा उतारने की नसीहत देते हुए कहा कि वे पहले अपने पाप के भरे घड़े को देखें क्योंकि अब यह अगले चुनाव में फूटने वाला है और कांग्रेस अगली  बार इस कदर हारेगी कि सरकार बनाने का सपना देखने के लायक भी नहीं रह जाएगी। 


RELATED NEWS
Leave a Comment.