National News
आंध्र प्रदेश: कार में लगी आग...जिंदा जल गए एक ही परिवार के पांच लोग, मौत 14-Sep-2019

आंध्र प्रदेश:  के चित्तूर जिले में हुए एक सड़क हादसे में कार में सवार चार लोग जिन्दा जल गए. यह हादसा उस वक्त हुआ जब बेंगलुरु से जिले के पलमनेरु के लिए जा रही एक तेज रफ्तार कार गंगवरम के पास अचानक अनियंत्रित होने से पलटियां खाकर गिर गई और उसमें आग लग गई.

तिरुपति गोर्लकुंटा निवासी विष्णु अपने परिवार के साथ एपी 03 बीएन 7993 नंबर की कार से बेंगलुरु से पलमनेरु के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में कार चित्तूर जिले के गंगावरम मामडुगु के पास पहुंचते ही अनियंत्रित होने के साथ ही पलटियां लगी और थोड़ी देर में सड़क से करीब 50 मीटर दूर जाकर उसमें आग भड़क गई.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
इस हादसे में तीन बच्चे समेत पांच लोग जिन्दा जल गए, जबकि विष्णु गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतकों की पहचान कलावती, जाह्नवी, भानु तेजा, पावन राम और अश्रिता के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने से पुलिस ने मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आंध्र प्रदेश के चित्तूर में हुए एक भयानक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी1 और तीन घायल हुए थे. ये हादसा चित्तूर जिले के दुरवराजूपल्ले गांव के पास हाइवे पर हुआ था. पुलिस ने बताया था कि हाइवे पर सुबह 5 बजे लॉरी की टक्कर कार से हो गई थी.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.