Entertainment News
इस एक्ट्रेस की शादी पर बन रही वेब सीरीज, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप … पहली झलक देखते ही यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन … 19-Jan-2023

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज साऊथ सिनेमा में बड़ा नाम है। हंसिका मोटवानी ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म कोई मिल गया में शानदार अभिनय किया था। एक्ट्रेस हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे। बीते साल 4 दिसंबर को जयपुर में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी की थी।

इन दोनों ने बेहद शाही अंदाज में शादी की थी। तो वहीं सोशल मीडिया पर वेडिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी काफी वायरल हुए थे। इसी क्रम में अब अभिनेत्री ने शादी के करीब डेढ़ महीने बाद अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर एक सरप्राइज दिया है।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक विडियो शेयर करते हुए उनके आगामी शो ‘हंसिका के लव शादी ड्रामा’ की घोषणा की है। हंसिका का यह शो उनकी रियल लाइफ शादी को दर्शकों के सामने पेश करेगा। बता दें की यह शो एक आउट-एंड-आउट रियलिटी शो होगा, जो की ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर किया जाएगा।

हंसिका मोटवानी शेयर किये वीडियो में अपने फैंस से कहती हैं, ‘हाय, मैं हंसिका मोटवानी हूं और मेरे जीवन में हाल ही में कुछ बहुत खास हुआ, मैंने शादी कर ली। मेरी पूरी शादी केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर देखी जा सकती है। इस शो का नाम लव शादी है।’ हंसिका के इतना बोलते ही पीछे से आवाज आती है ‘ड्रामा’। बता दें की इस शो में वेडिंग प्लानर्स से लेकर वेडिंग आउटफिट डिजाइनर समेत हर छोटी से छोटी रस्म को दिखाया जाएगा।

बता दें कि फर्स्ट लुक जारी होते ही फैंस पोस्ट पर लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं इस शो के लिए बहुत उत्साहित हूं’। तो वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए आश्चर्य पूर्ण सवाल किया और लिखा, ‘हर कोई अपनी शादी को शो में क्यों बदल रहा है?’



RELATED NEWS
Leave a Comment.