Sports News
IND Vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच के दौरान सुरक्षा में सेंध, रोहित शर्मा से गले मिलने मैदान में घुसा फैन, देखें VIDEO… 21-Jan-2023

IND Vs NZ 2nd ODI MATCH : भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे क्रिकेट मैच शनिवार को हुआ। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। इस मैच को भारत ने 8 विकेट से जीत लिया। लेकिन इस मैच में एक अलग नजारा देखने को मिला। जब क्रीज पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्‍लेबाजी कर रहे थे, तभी एक रोहित शर्मा का नन्हा फैन कड़ी सुरक्षा में सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया और दौड़कर आते हुए रोहित शर्मा से लिपट गया। यह मंजर देखकर खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टेडियम में बैठे दर्शक भी हैरान हो गए। हालांकि इसे सुरक्षा में बड़ी चूक भी बताया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ ने पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी की। यह मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 109 रन का टारगेट दिया। दिए गए लक्ष्य का पीछा करने भारत की ओर से बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल उतरे। तभी रोहित शर्मा का के नन्हा फैन बैरिकेड्स तोड़कर मैदान में घुस गया। वह पिच तक पहुंचा और क्रीज पर रोहित शर्मा को गले लगा लिया। स्टेडियम के अंदर घेरे में तैनात बाउंसरों ने कूदकर उसे बाहर निकाला। रोहित शर्मा ने इशारा दिखाते हुए बाउंसर से उस लड़के को नुकसान नहीं पहुंचाने को कहा।

 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड को 34.3 ओवर में 108 रन पर आउट कर दिया। भारत के लिए मोहम्मद शमी (3/18) ने तीन विकेट लिए, जबकि हार्दिक पांड्या (2/26) और वाशिंगटन सुंदर (2/7) ने दो-दो बल्लेबाजों को आउट किया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक 51(50) बनाकर भारत को आसान जीत दिलाई। वहीं शुभमन गिल ने 40(53) रन और विराट कोहली 9 गेंद में 11 रन बनाए। विराट के आउट होने के बाद ईशान किशन ने बैटिंग करते हुए 9 गेंद में 8 रन बनाए।



RELATED NEWS
Leave a Comment.