State News
CG NEWS : थानेदार के घर में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक…. 31-Jan-2023

अंबिकापुर। CG NEWS : अंबिकापुर जिला में भैयाथान थाना प्रभारी के घर में भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गयी। बताया जा रहा हैं कि थानेदार के निजी मकान में आग लगने की सूचना मिलते दमकल की टीम मौके के लिए रवाना हुई, लेकिन घर तक पहुंचते तक आग बहुत बढ़ गयी थी। दमकल की टीम रास्त में तंग गली और रास्तें में चल रहे निर्माण कार्य से चलते आधे घंटे का वक्त लग गया। इतनी देर में थानेदार के घर में रखा लाखों रूपये का सामान जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस इस आगजनी की घटना के कारणों की जांच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक आगजनी की ये घटना अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि सूरजपुर जिला के भैयाथान थाना प्रभारी के पद पर नरेंद्र सिंह पोस्टेड हैं। नरेंद्र सिंह ने अंबिकापुर के पटपरिया में अपना मकान बना रखा हैं। सोमवार को टीआई नरेंद्र सिंह के घर में अचानक आग लग गयी। पड़ोसियों ने जब आगजनी की घटना को देखी तो उन्होने तत्काल डायल 112 के जरिये मदद मांगी गयी। डायल 112 से दमकल को सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके के लिए रवाना हो गयी। दमकल दल के प्रभारी ने बताया कि घर तक का रास्ता सकरा और बिजली के तार काफी नीचे तक झूले होने के कारण आधा किलोमीटर की दूरी को तय करने में दमकल दल को आधे घंटे का वक्त लग गया।

किसी तरह फायर ब्रिगेड की गाड़ी घर तक पहुंच सकी, इतने देर में घर में रखे अधिकांश सामान जलकर राख हो गया। काफी मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। गांधीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि आगजनी की घटना की जानकारी उन्हे भैयाथान टी.आई के माध्यम से ही मिली थी। लेकिन टीआई नरेंद्र सिंह ने घटना को लेकर किसी भी प्रकार की शिकायत नही करने की बात कही हैं। नरेंद्र सिंह ने आगजनी की घटना के पीछे शार्ट-सर्कीट होने की उम्मींद जता रहे हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.