Entertainment News
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई उर्फी जावेद ! पेट दिखा कर खुद बताया, फैंस के उड़ गए होश 01-Feb-2023

Urfi Javed Pregnant उर्फी जावेद एक बेहद बोल्ड टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स, फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेसिंग आइडिया के लिए पहचानी जाती हैं. इस हसीना ने आज सुबह अपना एक नया लुक शेयर किया था और अब एक्ट्रेस ने, कुछ देर पहले पहली ही इस लुक की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि कहीं उर्फी प्रेग्नेंट तो नहीं? इतना ही नहीं, फोटो शेयर करके उर्फी ने खुद भी लिखा है कि उन्हें इस फोटो को देखकर लग रहा है कि वो ‘प्रेग्नेंट’ हैं! असलियत क्या है, क्या उर्फी वाकई शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं और उनका पेट बढ़ा हुआ क्यों है, आइए इन सभी सवालों के जवाब जानते हैं…

उर्फी जावेद ने खुद को बताया ‘प्रेग्नेंट’!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कैमरे के सामने साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में जिस बात ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान किया है वो उनके कपड़े और आउटफिट नहीं बल्कि एक्ट्रेस का पेट है जो ऐसा बढ़ा हुआ है जैसे वो प्रेग्नेंट हों. एक्ट्रेस ने खुद भी लिखा है- ‘इस फोटो में मैं सेमी-प्रेग्नेंट’ लग रही हूं.’ (I look semi pregnant)

उर्फी का पेट देख लोगों के उड़ गए होश

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का पेट काफी निकला हुआ है और उन्हें देखकर सच में ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बीच इस फोटो को खिंचवाया है. बता दें कि उर्फी ने ‘सेमी प्रेग्नेंट’ वाला स्टेटमेंट देने के साथ-साथ यह भी लिखा है कि ये फोटो तब खींची गई थी जब उनके पीरियड्स की शुरुआत हुई थी, पहला ही दिन था. इस कारण से वो काफी ब्लोटेड थीं और यह उनके पेट पर नजर आ रहा था.



RELATED NEWS
Leave a Comment.