National News
INTERESTING NEWS : गर्लफ्रेंड ने दिया प्यार में धोखा तो बॉयफ्रेंड को मिला 25 हजार रुपये ‘मोहब्बत का मुआवजा’ 23-Mar-2023

INTERESTING NEWS : जमाना बदल रहा है। प्यार में भी ‘मोहब्बत के मुआवजे’ का करार हो रहा है! जी हां, एक बंदे ने सोशल मीडिया पर ऐसी पॉलिसी के बारे में बताया है कि उसके बारे में जानकर जनता हैरान है।

दरअसल, एक युवक-युवती ने रिलेशनशिप में रहते हुए एक निवेश किया। उसके तहत अगर दोनों में से कोई एक, दूसरे को धोखा देता है तो भैया.. निवेश का सारा पैसा पीड़ित को मिलेगा। अब शख्स का यह ट्वीट इंटरनेट पर छा चुका है, जिसे खबर लिखे जाने तक 13 हजार लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने पूछा – क्या कीजिएगा इतनी धनराशि का। वहीं दूसरे ने टिप्पणी की – लड़कियों के लिए कोई स्कोप है क्या HIF में? इसी तरह कुछ यूजर्स ने कहा कि कहां से लाते हैं लोग ऐसे-ऐसे आइडियाज। …तो एक बंदे ने इसे ‘मोहब्बत का मुआवजा’ कह दिया।

ज्वाइंट अकाउंट में जमा कर रहे थे हर महीने 500 रुपये

 

 

बुधवार, 15 मार्च को ट्विटर यूजर प्रतीक (@Prateek_Aaryan) ने एक दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने बताया-मुझे 25,000 रुपये मिले, क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया। जब हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई थी तो हमने एक ज्वाइंट अकाउंट खुलवाया और हर महीने उसमें 500 रुपये जमा किए। इसको लेकर हमारे बीच एक करार हुआ कि जो भी धोखा देगा तो इस अकाउंट का सारा पैसा दूसरे को मिलेगा। इस रकम को उन्होंने ‘हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड’ (HIF) कहा। इतना ही नहीं, प्रतीक ने एक और ट्वीट कर लिखा- महिलाओं को क्यों लगता है कि उन्हें रिलेशनशिप में हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड का लाभ मिल सकता है। यह करार केवल लॉयल (वफादार) लोगों के लिए है।

यहां देखें शख्स का वायरल ट्वीट…



RELATED NEWS
Leave a Comment.