Entertainment News
श‍िल्पा शेट्टी ने दुर्गाष्टमी के मौके पर कन्याओं को ख‍िलाया भोज 07-Oct-2019

बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी ने दुर्गाष्टमी पर घर में कन्या पूजन रखा. इस मौके पर उन्होंने कन्याओं को हलवा-पूरी का भोग परोसते हुए तस्वीर शेयर की है. फोटो में उनके साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी और बेटा वियान भी नजर आए. शमिता ने भी बच्च‍ियों को खाना परोसा.

दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो कन्या पूजन में श‍िल्पा पिंक-पर्पल कलर के एथनिक लुक में नजर आईं. बच्च‍ियों को खाना परोसते हुए उनकी तस्वीर शानदार है.

दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए सभी को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं. उनके साथ वियान भी लाल कुर्ते और सफेद पैजामे में खड़े रहे.

दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो

इससे पहले भी श‍िल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवरात्र‍ि के पहले दिन की फोटो शेयर की थी. फोटो में वे और उनका पूरा परिवार माता की पूजा करते नजर आए. पूजा में श‍िल्पा, उनके पति राज कुंद्रा और वियान तीनों पीले रंग के ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. साथ में उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी थीं. श‍िल्पा के घर पर घटस्थापना की यह तस्वीर काफी खूबसूरत है.

दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो

श‍िल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. वे अक्सर फिटनेस और फिट डाइट से जुड़ी विडियोज शेयर करती रहती हैं.

दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो पिछले दिनों उन्होंने मुंबई के Madh Island में सैर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “हर रोज Madh Island की ओर मेरा सफर ”

दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो वर्क फ्रंट की बात करें तो खबर है कि श‍िल्पा जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. वे फिल्म निकम्मा के जरिए 13 साल बाद फिल्मों में कमबैक करेंगी.दुर्गाष्टमी पर श‍िल्पा ने कन्याओं को ख‍िलाया हलवा-पूरी, शेयर की फोटो

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.