State News
उत्तर बस्तर कांकेर : ई-जनचौपाल में 51 आवेदन प्राप्त 29-May-2023

जिले में प्रति सोमवार को ई-जनचौपाल का आयोजन किया जा रहा है। आज आयोजित ई-जनचौपाल में अपर कलेक्टर एस.अहिरवार तथा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल ने नरहरपुर, चारामा, भानुप्रतापपुर, दुर्गूकोंदल, अंतागढ़ एवं पखांजूर जनपद कार्यालय के वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से ग्रामीणों की समस्या व शिकायत सुनी तथा कांकेर विकासखण्ड के ग्रामीण ई-जनचौपाल में प्रत्यक्ष मुलाकात कर अपनी समस्या व शिकायत से अवगत कराया और प्राप्त आवेदनों का निराकरण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

           मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल ने ई-जनचौपाल में 51 लोगों की समस्या सुनी तथा उसके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया। आज सोमवार को आयोजित ई-जनचौपाल में भानुप्रतापपुर विकासखण्ड से 04, चारामा विकासखण्ड से 07, दुर्गूकोंदल विकासखण्ड से 01, कोयलीबेड़ा (पखांजूर) विकासखण्ड से 05 और नरहरपुर विकासखण्ड से 01 लोगों ने जनपद कार्यालय में उपस्थित होकर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से तथा 33 लोगों द्वारा जिला कार्यालय में उपस्थित होकर मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल को अपनी समस्या से अवगत कराया। उन्होंने जनपद सीईओ को निर्देशित करते हुए कहा कि चारामा विकासखण्ड के ग्राम कोटतरा और भानुप्रतापपुर विकासखण्ड के ग्राम भानबेड़ा में जनचौपाल का आयोजन 31 मई और अंतागढ़ विकासखण्ड के ग्राम बण्डापाल में 01 जून को जनचौपाल का आयोजन किया जायेगा।

इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर जी.एस नाग, जिला कार्यक्रम प्रबंधक डॉ. सुनील कुमार सोनी, खाद्य अधिकारी जन्मेजय नायक सहित लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन अभियंता एस.पी. मण्डावी सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.