Entertainment News
बड़ा मंगल के दिन बजरंगबली को लाल रंग के गुलाब फूल और केवड़े का इत्र अर्पित करें. इससे सभी दुखों का नाश होगा. 30-May-2023

बड़ा मंगल के दिन कुछ विशेष उपायों को करने से आपको अनगिनत लाभ भी होंगे. इन उपायों से धन संबंधी परेशानी से मुक्ति मिलेगी, मंगल दोष दूर होगा और सभी मनोकामनाएं भी पूरी होंगी. जानते हैं बड़ा मंगल पर हनुमान जी के उपायों के बारे में.

 

<div class="section uk-padding-small uk-flex uk-flex-center uk-flex-middle" style="margin: 0px; padding: 15px; box-sizing: border-box; display: flex; justify-content: center; align-items: center; font-family: Cambay, " noto="" sans",="" "hind="" siliguri",="" vadodara",="" "baloo="" paaji="" 2",="" sans-serif;="" font-size:="" 20px;="" background-color:="" rgb(255,="" 255,="" 255);"="">

 

 

आखिरी बड़ा मंगल पर करें ये उपाय

  • कुंडली में मंगल दोष से अगर आप परेशान हैं तो इसके लिए मंगलवार का व्रत रखना फलदायी माना गया है. साथ ही ज्येष्ठ माह के आखिरी बड़ा मंगल के दिन व्रत रखकर भगवान हनुमान की विधिपूर्वक पूजा करें. इस दिन हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करें.
  • आखिरी बड़ा मंगल के दिन पूजा में भगवान हनुमान को पान का बीड़ा अर्पित करें. इससे नौकरी-व्यवसाय में तरक्की होगी.
  • आखिरी बड़ा मंगल के दिन लाल मसूर की दाल को जल में प्रवाहित कर दें और बजरंगबली को सिंदूर चढ़ाएं. इस उपाय से जीवन के संकट दूर हो जाएंगे.
  • बड़ा मंगल के दिन हनुमान जी को बेसन या बूंदी के लड्डू का भोग लगाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें. इससे भगवान प्रसन्न होते हैं.
  • बड़ा मंगल के दिन बजरंगबली को लाल रंग के गुलाब फूल और केवड़े का इत्र अर्पित करें. इससे सभी दुखों का नाश होगा.


RELATED NEWS
Leave a Comment.