Entertainment News
परिणीति चोपड़ा काफी सिंपल लुक में नजर आईं.-वीडियो 01-Jun-2023

परिणीति चोपड़ा आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. परिणीति चोपड़ा अपन सगाई (Engajement) के बाद से लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. इसी बीच पैपराजी (Paparazzi) ने एक्ट्रेस (Actress) को मुंबई में स्पॉट कर उनसे उनकी शादी (Marriage) को लेकर सवाल कर दिया. आइए जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी की तारीख को लेकर क्या रिएक्शन दिया है?

पैपराजी का सवाल
पैपराजी ने परिणीति चोपड़ा को उस टाइम मुंबई में स्पॉट कर लिया, जब एक्ट्रेस मुंबई की एक बिल्डिंग से बाहर आ रहीं थी. वहां मौजूद तमाम पैपराजी ने परिणीति चोपड़ा से बस यही सवाल किया कि उनकी शादी कब है? शादी की तारीख कब है? कुछ तो बोलो, अभी छुपाओ मत.

परिणीति चोपड़ा का रिएक्शन
पैपराजी के सवालों के बाद परिणीति चोपड़ा के चेहरे पर मुस्कान आ गई. एक्ट्रेस ने पैपराजी के सवालों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया, बस वो मुस्कुराती रहीं. आखिर में अपनी गाड़ी में बैठकर बाय बोलकर वहां से निकल गईं.

सिंपल लुक में स्पॉट हुई परिणीति चोपड़ा
इस मौके पर परिणीति चोपड़ा काफी सिंपल लुक में नजर आईं. वीडियो में  परिणीति को वाइट कलर की बहुत ही सिंपल ड्रेस में देखा जा सकता है. सफेद ड्रेस के साथ परिणीति ने ब्लू और वाइट कलर के नागरे भी पहन रखे हैं. इसके साथ चेहरे पर ब्लैक कलर का चश्मा लगा रखा है

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.