Entertainment News
चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार... 12-Oct-2019

मुम्बई : सन 2000 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म 'कहो न प्यार है' में रितिक रोशन के सामने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बॉयफ्रेंड व बिजेनस पार्टनर कुणाल घूमर पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है. तीन‌ करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा पटेल और कुणाल घूमर दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है.रांची कोर्ट ने‌ यह वारंट बार-बार दोनों को अदालत में हाजिर होने के सम्मन की उपेक्षा करने और कोर्ट में हाजिर नहीं होने के चलते 4 अक्तूबर को जारी किया है. बताया जाता है कि तकनीकी कारणों के चलते यह वारंट रांची पुलिस को 9 अक्टूबर को प्राप्त हुआ है. ऐसे में अब रांची पुलिस द्वारा मुम्बई आकर अमीषा और कुणाल दोनों को गिरफ्तार करने की संभावना जताई जा रही है.

बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल और कुणाल घूमर द्वारा प्रोड्यूस की गई अपनी पहली फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए उनके द्वारा लिया गया कर्ज नहीं लौटाने के‌ मामले में दोनों को 8 और फिर 17 जुलाई के दिन रांची के सत्र न्यायालय में हाजिर होने का आदेश जारी किया गया था. इसके बाद भी एक बार और रांची कोर्ट ने दोनों को अदालत में हाजिर का सम्मन जारी किया था, मगर फिर भी दोनों अदालत में हाजिर नहीं हुए.

उल्लेखनीय है कि ये पूरा मामला तीन करोड़ रुपये के दो चेक के बाउंस हो जाने से संबंधित है. अमीषा पटेल और कुणाल घूमर ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' को कम्प्लीट करने के लिए जनवरी, 2018 में अजय कुमार सिंह नामक फाइनेंसर/निर्माता से 2.5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था. अमीषा और कुणाल ने अपनी कंपनी के साथ हुए एक कानूनी समझौते के तहत वादा किया था कि अगर छह महीने में फिल्म बनकर रिलीज नहीं हुई, तो उन्हें 2.5 करोड़ रुपये की मूल रकम के साथ 50 लाख रुपये का ब्याज यानी कुल तीन करोड़ रुपये लौटाए जाएंगे. ऐसे में कर्ज लौटाने के नाम पर जब सितंबर, 2018 को 2.5 करोड़ और 50 लाख रुपये के दो चेक अजय कुमार सिंह के नाम पर जारी किए गए, तो अजय कुमार सिंह द्वारा जमा कराए जाने पर दोनों चेक बाउंस हो गए.



RELATED NEWS
Leave a Comment.