State News
BIG NEWS: शादी का प्रलोभन देकर बनाया शारीरिक संबंध,फिर देने लगा जान से मारने की धमकी,फिर जो हुआ,डॉक्टर की करतूत जान रह जाएंगे दंग... 03-Jun-2023

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक डाक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि डाक्टर ने शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर शादी की बात पर धमकी देने लगा। मामला भिलाई का है। लड़की की शिकायत पर स्मृति नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है, पुलिस की टीम ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक भिलाई डॉक्टर अंशुल फौजदार के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने का मामला आया सामने है। पीड़िता ने स्मृति नगर चौकी में शिकायत पर 25 वर्षीय राजस्थान निवासी एमबीबीएस डॉक्टर अंशुल फौजदार गिरफ्तार किया गयाहै। पीड़िता ने बताया पिछले 3 साल से डाक्टर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

पीडिया ने कहा कि शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर जब युवती शादी की बात कहने लगी, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। मुखबिर की सूचना पर स्मृति नगर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को सीएम मेडिकल हॉस्टल कचन्दुर से हिरासत में लिया है।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.