Crime News
शंकर नगर स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग से जनरेटर का स्टैण्ड चोरी करने वाले आरोपी रोशन बंजारे एवं दीपक यादव गिरफ्तार। 03-Jun-2023
चोरी नकबजनी के प्रकरणों को संज्ञान में लेते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय  प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर जिले के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारीयों को चोरी नकबजनी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं आरोपियों को पकड़ने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है। जिस पर समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों द्वारा मुखबीर लगाकर पेट्रोलिंग व सूचना संकलन कर इस संबंध में सूचना एकत्रित करने के साथ ही समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने.अपने थाना क्षेत्र में चोरी, नकबजनी करने वाले चोरों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। 
इसी तारतम्य में दिनांक 02.06.2023 को प्रार्थी अकरम खान ने थाना सिविल लाईन में रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह सिविल इंजीनियर का काम करता है। शंकरनगर रायपुर में कामर्शियल एकॉर्ड सेंटर का निर्माण किया जा रहा है जिसका इंचार्ज है। इसके द्वारा बिल्डिंग में लगने वाले जनरेटर का लोहे का स्टेण्ड को कामार्शियल बिल्डिंग के बाजू में रखा था जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सिविल लाईन रायपुर में 275/2023 धारा 379, 34 भादवि. पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपी की पता तलाश विवेचना किया जा रहा था। 
  वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना सिविल लाईन की पुलिस टीम द्वारा प्रार्थी के निशानदेही एवं पूछताछ के आधार पर रिपोर्ट दिनांक के चंद घण्टों में ही आरोपी की पतासाजी करते हुए क्षेत्र में घेराबंदी कर आरोपी रोशन कुमार एवं दीपक यादव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी हुए जनरेटर का स्टैण्ड कीमती करीबन 25,000/- रूपये को जप्त कर अग्रिम कार्यवाही किया गया है। 
//गिरफ्तार आरोपी//
01- रोशन कुमार बंजारे पिता बलराम बंजारे उम्र 23 साल पता मल्हार थाना मस्तुरी जिला बिलासपुर। 
02- दीपक यादव पिता नरेश यादव उम्र 23 साल पता सिंचाई कालोनी, शांति नगर रायपुर।


RELATED NEWS
Leave a Comment.