Sports News
क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी...फ्री में देख पाएंगे विश्व कप और एशिया कप के मैच...यहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग 09-Jun-2023

भारतीय क्रिकेट फैंस को लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक बड़ा एलान किया है। डिज्नी प्लस हॉट स्टार आगामी एशिया कप और आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैचों की स्ट्रीमिंग फ्री में करेंगे। डिज्नी यह फ्री स्ट्रीमिंग मोबाइल पर मैचों का सीधा प्रसारण देखने वाले फैंस को करेगी।

कंपनी की तरफ से जारी की आधिकारिक जानकारी के अनुसार डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने क्रिकेट के खेल को सभी फैंस तक आसानी से पहुंचाने के नजरिए से यह फैसला किया है। इसी के साथ कंपनी ने अपनी एप डिज्नी प्लस हॉटस्टार को मोबाइल फोन यूजर्स के लिए और अधिक आसान बनाने का फैसला भी किया। ताकि फैंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद बिना किसी रुकावट के साथ देख सके।

एशिया कप सितंबर और वनडे वर्ल्ड कप इस साल के आखिर में

एशिया कप 2023 के आयोजन को लेकर अभी फैसला आना बाकी है, लेकिन इसके मुकाबले सितंबर 2023 में कराये जाने हैं। इसके बाद भारत में साल 2023 के अंत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना है। इस बार वर्ल्ड कप में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही है। इसमें मेजबान भारत को मिलाकर जहां 8 टीमें सीधे क्वालीफाई कर चुकी हैं। वहीं 2 टीमें जिम्बाब्वे में इसी महीने शुरू होने वाले क्वालीफायर राउंड के जरिए मुख्य टूर्नामेंट में क्वालीफाई करेंगी। इन टीमों में श्रीलंका और वेस्टइंडीज भी शामिल है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.