State News
डॉ. रमन सिंह के इशारे पर भाजपा प्रवक्ता ने हिन्दू धर्म और आदिवासी का अपमान किया - विकास तिवारी 19-Oct-2019

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के द्वारा आदिवासी नेता एवं कांग्रेस सरकार में मंत्री कवासी लखमा के विवादित नीम पर बयान जारी करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास द्वारा जो भी मनाया गया है वह पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के ऊपर ही बनाया गया है। यह बात सभी लोग जानते हैं कि भाजपा मीडिया विभाग में डॉ. रमन सिंह के सबसे करीबी प्रवक्ता गौरीशंकर ही है इसके पूर्व में भी भाजपा प्रवक्ता द्वारा जब एक गरीब जमेटो कर्मचारी के साथ मारपीट एवं दुर्घटना करने की बात आई थी और थाने में एफ आई आर के समय जब 15 साल से कमीशन खोरी और सत्ता के अहंकार में चूर भाजपा प्रवक्ता द्वारा महिला पुलिस इंस्पेक्टर के साथ जब बदसलूकी की गई और उसके विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया तो पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने सबसे करीबी प्रवक्ता का खुलकर साथ दिया था।
प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि अब जब भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक बेहद आपत्तिजनक मीम बनाकर सुहागनो के त्यौहार करवाचौथ का मखौल उड़ाया गया और आदिवासी मंत्री कवासी लखमा को शराब की बोतल पकड़ कर करवाचौथ जैसे पवित्र त्योहार और मजाक उड़ाया है इससे हिन्दू धर्म का अपमान हुवा है और आदिवासी समाज को शराब पीने वाला साबित किया जा रहा है इसे देख प्रदेश के लाखो आदिवासी समाज अपमान महसूस कर रहे है।
कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से पूछा है कि क्या वह भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के पक्ष में खड़े हैं ? क्या उन्होंने ही अपने सबसे निकट प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास को हिंदू धर्म के अपमान और आदिवासी समाज का अपमान करने वाला आपत्तिजनक मीम बनाने का आदेश दिया था ? इस सवाल का जवाब पूर्व मुख्यमंत्री से सुहागन महिलाएं और आदिवासी समाज तत्काल चाहता है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.