National News
पीएम मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं... 22-Oct-2019

नई दिल्ली। 22 अक्टूबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने उनके बारे में लिखा कि, अमित शाह देश को सशक्त और सुरक्षित करने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

narendra modi, amit shah

 

पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “कर्मठ, अनुभवी, कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को सशक्त और सुरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु करे और सदा स्वस्थ रखे।”

अमित शाह के जन्मदिन पर देखिए किन हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं…

राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री 

 

जुझारू, परिश्रमी एवं कुशल रणनीतिकार तथा मंत्रिमंडल में साथ काम करने वाले श्री @AmitShah को जन्मदिवस की ढेरों शुभकामनाएँ।

देश के गृहमंत्री के रूप में वे आंतरिक सुरक्षा को और अधिक मज़बूत करने के लिए काम कर रहे हैं। मैं उनके दीर्घायु होने की और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

 
 

 

नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री श्री @AmitShah जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु हो, यह कामना करता हूं। इसी कर्मठता से आपके हाथों देश की सेवा होती रहे।

 
 

 

स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री

स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में अमित शाह को कुशल रणनीतिकार बताते हुए लिखा कि…

 

केंद्रीय गृह मंत्री एवं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी @BJP4India के यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष, कुशल रणनीतिकार, संगठनकर्ता माननीय @AmitShah जी को जन्मदिन कि हार्दिक शुभकामनाएं।

आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु हेतु कामना करती हूँ।

 
 

 

मेनका गांधी, भाजपा सांसद, सुल्तानपुर

 

Birthday greetings to Hon’ble Home Minister Shri @AmitShah ji. You continue to inspire us all with your hard work, dedication and service to the nation. May god bless you with a long and healthy life.

 
 

 

योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

 

अद्भुत राजनीतिक प्रतिभा के धनी, कुशल रणनीतिकार, नए भारत के निर्माण के लिए निरंतर प्रयत्नशील,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के यशस्वी गृह मंत्री आदरणीय श्री @AmitShah जी को उनके जन्मदिन पर अनंत शुभकामनाएं।

मैं ईश्वर से आपके स्वस्थ, समृद्ध एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ।

 
 

 

जेपी नड्डा, कार्यकारी अध्यक्ष, भाजपा

 

राजनीतिक कुशलता, त्याग और परिश्रम से भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाकर देश को एक सशक्त एवं इमानदार सरकार देने वाले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष,

भारत की एकता, अखंडता, सुरक्षा को सशक्त करने वाले भारत के गृहमंत्री आदरणीय श्री @AmitShah जी को जन्मदिन की अनंत मंगलकामनाएं।

Twitter पर छबि देखें
 
 
 


RELATED NEWS
Leave a Comment.