Sports News
4 मैच का बैन लगने के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया ‘गदर’…सिर्फ ‘9 गेंद’ में ठोके 46 रन!… 20-Nov-2019

अबु धाबी में चल रही टी10 लीग के हर मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है। लीग के 14वें मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शेख जायद स्टेडियम में मंगलवार को दिल्ली बुल्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स की टक्कर हुई, जिसमें निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपने बल्ले से गेंदबाजों की जमकर खबर ली। निकोलस पूरन ने महज 25 गेंदों में 56 रन ठोक नॉर्दर्न वॉरियर्स को 6 विकेट से जीत दिला दी। मैच में दिल्ली बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 110 रन का अच्छा स्कोर बनाया। कप्तान मॉर्गन ने 28 गेंदों में 56 रन बनाए, लेकिन इसके बाद निकोलस पूरन के धमाल के सामने दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों की एक नहीं चली।

निकोलस पूरन की धमाकेदार पारी
वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) लेंडल सिमंस के साथ ओपनिंग करने उतरे और उन्होंने आते ही दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों की लाइन-लेंथ बिगाड़ दी। पूरन ने 4 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 25 गेंद में 56 रन ठोक दिए।

निकोलस पूरन बने मैन ऑफ द मैच
पूरन के 46 रन तो सिर्फ चौके-छक्कों से ही बन गए। पूरन ने लेंडल सिमंस के साथ पहले विकेट के लिए 48 रनों की अच्छी साझेदारी की। इसके बाद आंद्रे रसेल के साथ भी उन्होंने तेजी से रन बनाए। रसेल ने महज 8 गेंद में 22 रन बनाए, जिसमें रसेल ने दो चौके और दो छक्के जड़े।



RELATED NEWS
Leave a Comment.