State News
रमन सरकार में अराजक हो चुकी अफसरशाही बेलगाम होकर अपनी मनमर्जी से फैसले ले रही है - फिजूलखर्ची की फितरत रखने वाले अधिकारी समय रहते चेत जाएँ - शैलेश नितिन त्रिवेदी 15-Dec-2018
जब पुरानी भाजपा की सरकार चुनाव हार चुकी है और अभी नयी सरकार का गठन नहीं हुआ है, शपथ ग्रहण नहीं हुआ है तो नयी टाटा सफारी गाड़ियो की खरीदी अधिकारियों ने कैसे कर ली है। ढ़ाई-तीन करोड़ रूपयों की राशि बिना नयी सरकार की अनुमति के खर्च किये जाने पर सवालिया निशान खड़े करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि नयी कांग्रेस सरकार को यह तय करना है कि कौन सी गाड़िया खरीदनी है, कितने में खरीदना है, लेकिन 15 साल में रमन सरकार में अराजक हो चुकी अफसरशाही बेलगाम होकर अपनी मनमर्जी से फैसले ले रही है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस सरकार की प्राथमिकता शपथ लेने के दस दिन के भीतर किसानों की कर्जमाफी और मजदूर, कर्मचारी, गरीब हितकारी फैसले है। कांग्रेस ने मांग की है कि गलत फैसले लेने और फिजूलखर्ची करने वाले अधिकारियों से हो राशि की वसूली। 
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने 14 नई टाटा सफारी की खरीद पर भाजपा सरकार पर सवालिया निशान खड़े करते हुये कहा है कि फिजूलखर्ची की फितरत रखने वाले अधिकारी समय रहते चेत जाये।
 


RELATED NEWS
Leave a Comment.