Entertainment News
संजय लीला भंसाली की फिल्म सिया जिया में लीड रोल प्ले करती नजर आ सकती है तापसी पन्नू 30-Nov-2019

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में तापसी पन्नू शानदार काम कर रही हैं. एक के बाद एक उनकी फिल्में सक्सेसफुल साबित हो रही हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. शानदार रोल्स का ही नतीजा है कि एक्ट्रेस को बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. तापसी अब बॉलीवुड के बड़े निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म सिया जिया में काम कर सकती हैं.

करीबी सूत्रों द्वारा सुनने में आया है कि तापसी अगली फिल्म सिया जिया में काम कर सकती हैं जो संजय लीला भंसाली के प्रोडेक्शन हाउस के तहत बनेगी. सिर्फ इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि तापसी फिल्म में डबल रोल प्ले कर सकती हैं. फिल्म का को-प्रोडक्शन शाबीना खान करेंगी. फिलहाल अभी तक इस बात को लेकर कोई स्पष्ट फैसला नहीं लिया गया है कि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की जा चुकी है. फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी. वैसे फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी नहीं की गई है.

पहली बार तापसी संजय लीला भंसाली के साथ कोलॉबोरेट करती नजर आएंगी. ये उनके करियर के लिहाज से बड़ी बात होगी. बता दें कि साल 2017 में अमिताभ बच्चन संग पिंक फिल्म में काम करने के बाद से एक्ट्रेस का करियर लगातार ग्रोथ कर रहा है. अब संजय के साथ काम करने के बाद भी तापसी के करियर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है एक्ट्रेस के लिए साल 2019 काफी शानदार रहा है. इस दौरान तापसी की 4 फिल्में रिलीज हुईं. इनमें बदला, सांड की आंख, गेम ओवर और मिशन मंगल जैसी फिल्में शामिल हैं. फिलहाल वे अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज की जा सकती है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.