Sports News
रोहित-राहुल के शतक और कुलदीप की हैट्रिक से जीता भारत...वेस्टइंडीज के साथ सीरीज 1-1 से बराबर 19-Dec-2019

नई दिल्ली। विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 107 रनों से हरा दिया है। तीन मैचों की इस सीरीज में भारत और वेस्टइंडीज एक-एक जीत के साथ बराबरी पर हैं। बता दें कि इस सीरीज का पहला वनडे चेन्नई में खेला गया था और उसे वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीता था।

Indian Cricket Team NEW

 

दूसरे वनडे में जीत का सेहरा रोहित शर्मा, केएल राहुल और कुलदीप यादव के सिर पर सजा। इस मैच में रोहित शर्मा(159 रन) और केएल राहुल(102) की शतकीय पारी के बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को 50 ओवरों में 388 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 43.3 ओवर में 280 रनों पर ऑलआउट हो गई। अब सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा।

Indian Cricket Team

विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 387 रन बनाए। इस मैच में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा ने 159 और उनके सलामी जोड़ीदार लोकेश राहुल ने 102 रनों की पारी खेली। इन दोनों के बाद ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने तेजी से रन बनाए। अय्यर ने 32 गेंदों पर चार छक्के और तीन चौकों के साथ 53 रनों की पारी खेली। पंत ने 16 गेंदों में 39 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने वनडे इंटरनेशनल में अपनी दूसरी हैट्रिक ली है। इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में कोलकाता के मैदान पर हैट्रिक ली थी।

kuldeep yadav

शार्दुल ठाकुर ने इविन लुइस (30) को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया। लुइस और होप ने पहले विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी की थी। शिमरोन हेटमेयर को श्रेयस अय्यर ने रनआउट किया। हेटमेयर 4 रन बनाकर आउट हुए।



RELATED NEWS
Leave a Comment.