Entertainment News
मैं सऊदी अरब या ईरान में नहीं रहती, अभिव्यक्ति की आजादी को जारी रखूंगी : पायल रोहतगी 19-Dec-2019

बूंदी: राजस्थान पुलिस के हाथों गिरफ्तारी के बाद दो दिन और एक रात जेल में बिताने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी ने जेल से रिहाई के बाद कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए.  उन्होंने बुधवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 'मैं अपनीअभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को आगे जारी रखूंगी, क्योंकि मैं सऊदी अरब या ईरान में नहीं रहती, बल्कि मैं भारत में रहती हूं'. वहीं अपने पोस्ट किए विवादित वीडियो को लेकर कहा कि 'भारत में जो कुछ भी कानून सम्मत है, मैं वह करूंगी'. बता दें कि राजस्थान की बूंदी जेल में करीब 30 घंटे कैदी नंबर 2616 के रूप में बंद रही रोहतगी काे मंगलवार शाम को रिहा किया गया था.

इससे पहले पायल ने जेल से बाहर निकलते हुए कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि राजस्थान पुलिस ने उसे टारगेट किया. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो कोशिश करेंगी कि भविष्य में इस तरह जेल नहीं जाना पड़े.

जेल में 5 महिला कैदियों के साथ बिताई रात
बता दें कि अभिनेत्री पायल को बूंदी जिला कारागार की 5 महिला कैदियों के साथ रखा गया था. पायल ने कहा, 'जेल में मुझे महिला कैदियों के साथ रखा गया था. मैं बहुत डर गई थी, लेकिन उन्होंने मुझे घर जैसा अहसास कराया. अपनी कहानियां सुनाई और खाने-पीने में मेरी बहुत मदद की



RELATED NEWS
Leave a Comment.