Top Story
कांग्रेस के धरना को भाजपा ने बताया फ्लॉप राहुल गांधी के झूठ को सच बताने में लगे कांग्रेसी: भाजपा 16-Feb-2020

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा है कि आरक्षण के मुद्दे पर झूठ-फरेब की राजनीति करके कांग्रेस देश व प्रदेश में भ्रम फैलाने की नई सियासी नौटंकी कर रही है। श्री उपासने ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस के रविवार को आहूत धरना-प्रदर्शन को फिजूल की सियासी कवायद व फ्लॉप शो करार दिया और कहा कि प्रदेश सरकार की हर मोर्चे पर नाकामियों से प्रदेशवासियों का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस अब सीएए-विरोध की तर्ज पर आरक्षण को लेकर लोगों को उकसाकर पूरे प्रदेश को शाहीन बाग बनाने के गर्हित एजेंडे पर काम कर रही है। राहुल गांधी के आरक्षण पर झूठ को सच बताने के लिए धरना दिया गया।
भाजपा प्रदेश प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि आरक्षण को लेकर कांग्रेस एक बार फिर देश में झूठ का रायता फैलाने के अपने निकृष्ट राजनीतिक हथकंडे पर उतर आई है और ऐसा करके वह समाज को जाति-भेद के दल-दल में धकेलने का पाप-कर्म कर रही है। लेकिन कांग्रेस अपने इस राजनीतिक भ्रम में कभी सफल नहीं होगी और भाजपा देश को कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करके सच बताएगी। श्री उपासने ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी हर मंच से बार-बार देश को विश्वास दिलाया हैं कि आरक्षण की व्यवस्था खत्म नहीं की जाएगी बावजूद इसके, कांग्रेस व शेष विपक्ष देश में अपने मिथ्या प्रलाप से अविश्वास फैलाने पर आमादा है। आरक्षण पर उत्तराखंड सरकार के पक्ष पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है, लेकिन इस फैसले को लेकर भाजपानीत केंद्र पर अकारण दोषारोपण करना कांग्रेस नेताओं के दिमागी दीवालिएपन का परिचायक है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि विचारवान नेतृत्वहीनता के चलते कांग्रेस फिजूल के आंदोलनों में अपनी ऊर्जा नष्ट कर रही है। जिस कांग्रेस के प्रदेश सरकार के मंत्री सीएए विरोधी आंदोलन के मंच को साझा करते देखे जाते हों, उस कांग्रेस के नेता अब आरक्षण को लेकर झूठ बोलकर प्रदेश को उन्माद की राह पर धकेलने पर आमादा हैं लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेरकर प्रदेश में कांग्रेस के मिथ्याचार का पर्दाफाश करेगें।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.